Jasneet Kaur Kant Replaces Zahara Sethjiwala as Malaika in ‘Happu Ki Ultan Paltan’

हप्पू के उल्टान-पल्टान में एक बदलाव हुआ है, जहां अभिनेत्री ज़हरा सेठजीवाला की जगह पर अब जसनीत कौर कांत नजर आएंगी। टेलीविजन के शो “हप्पू के उल्टान-पल्टान” में दर्शकों को नए चेहरे का दृश्यमान होगा, क्योंकि मलाइका अरोड़ा के किरदार में अभिनेत्री जसनीत कौर कांत ने एंट्री की है। मुंबई में जन्मी और शोरूम वेशभूषित अभिनेत्री जसनीत ने पहले से ही कुछ कैमियों में भूमिका निभाई हैं।

मलाइका अरोड़ा, जो दबंग चश्मदीदार रवैया हैं, वहीं जसनीत कौर बहुत ही मिठाई भाषी हैं। लेकिन समानताओं के साथ, जसनीत और उनके रील चरित्र मलाइका दोनों परिवार और दोस्तों के प्रति एक ही सुरक्षात्मक दृष्टिकोण साझा करते हैं, जो जसनीत को मलाइका के लिए एक उपयुक्त बनाता है।

पल्टन के हिस्से बनने के लिए उत्सुक होकर, जसनीत ने कहा, “मुझे मलाइका के चरित्र से बहुत प्यार है, क्योंकि वह मुझसे बहुत अलग है। मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे यह अवसर मिला है। टेलीविजन शो और थिएटर में कुछ कैमियों के बाद, मुझे शो में एक अच्छी भूमिका के लिए बहुत प्राप्ति हुई, और उसके लिए मैंने कई ऑडिशन दिए, और अंततः हप्पू के उल्टान-पल्टान में मेरी एंट्री हो गई। मैंने शो को देखा है और हमेशा सराहना की है कि शो और कॉमेडी कैसे इतनी सहजता से दिखाई जाती है। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूँ क्योंकि मुझे हर दिन नए कुछ सीखने का अवसर मिलता है। इस बार मैं भूमिका में होकर दर्शकों को दबंग मलाइका का नया अवतार दिखाऊंगी। अब दर्शकों को वास्तविकता में क्या पसंद आएगा और क्या देखना चाहेंगे, इसका अभी से आश्वासन है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *